TamilRockers 2019: Download Hindi, Telugu, Tamil, Malayalam Movies

Download TamilRockers 2019 – Latest Tamil, Telugu Hindi Dubbed HD MovieFree Hindi:- अगर आज इंटरटेनमेंट की बात करे तो मूवी देखने का शौक आज सबको होता है शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति युवा होगा जिसे मूवी देखने का शौक़ ना हो। तो यदि आप भी मूवी देखने के शौकीन है और Tamil HD Movies Download करने के लिए एक अच्छी वेबसाइट के बारे में सर्च कर रहे है तो यह आर्टिकल आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण होने वाला है क्योंकि आज हम इस आर्टिकल में Tamil मूवी डाउनलोड करने की दुनिया भर में सबसे ज्यादा Popular Movie वेबसाइट Tamilrokers के बारे में बताने जा रहे है।

यदि आपको Tamil Movie देखने का शौक है और इंटरनेट पर Active रहते है तो अपने Tamilrokers वेबसाइट के बारे में ज़रूर सुना होगा। लेकिन शायद आपको इस वेबसाइट के बारे में अधिक जानकारी नही होगी। क्योंकि अब Tamilrokers एक पिरेटेड वेबसाइट है जो एक अपने सर्वर पर Illegal तरीके से Original Movie के कॉपी Content डाउनलोड कराने के लिंक होस्ट करती है। इसलिए आपको Tamikrokers वेबसाइट के बारे में जाने लेना बहुत जरूरी है कि इस इस साइट से मूवी डाउनलोड करना सही है या नही है और उस वेबसाइट की मदद से किंस कैटेगरी की मूवी डाउनलोड कर सकते है। तो यदि आप भी Tamilrokers वेबसाइट से जुड़ी इस तरह की जानकारी के बारे अधिक जानकारी के बारे में जानना चाहते है तो इस आर्टिकल को अंत तक carefully ज़रूर पढ़े।

दोस्तों जैसा कि सभी जानते है और इसमे कोई शक भी नही है जैसे-जैसे इंटरनेट आगे बढ़ता जा रहा है बैसे-बैसे लोग आज Internet पर फ्री में Song कैसे डाउनलोड, फ्री में Movie डाउनलोड कैसे करे इस तरह से अक्सर गूगल पर सर्च करते है। इंटरनेट पर भी ऐसी कई वेबसाइट है जो लोगो को Song, Video फ्री में डाउनलोड करने की इजाज़त देती है। अभी तक सभी को जब कोई नई मूवी रिलीस होती है उसे देखने के लिए सिनेमा हॉल में काफी पैसे खत्म करके मूवी देखते थे लेकिन अब इस बढ़ते इंटरनेट और स्मार्टफोन के इस जमाने मे लोग कोई भी मूवी रिलीस होती है वह उसे फ्री में अपने फ़ोन में ही डाउनलोड करके देखना पसंद करते है। ऐसी कई गूगल पर वेबसाइट, ब्लॉग है जो अपने सर्वर पर मूवी डाउनलोड लिंक प्रोवाइड करती है। Tamilrokers वेबसाइट भी एक ऐसी वेबसाइट है जो भारत सहित कई देशों में काफी पॉपुलर है। जो अपने सर्वर पर फ्री Tamil के साथ-साथ कई मूवी के डाउनलोड लिंक होस्ट करती है। जिसके बारे में हमने डिटेल में बताया है तो चलिये अब Tamilrokers मूवी डाउनलोड वेबसाइट के बारे विस्तार से जानते है।

Tamilrokers क्या है? (What Is TamilRockers)

Tamilrokers Movi डाउनलोड करने की सबसे पॉपुलर वेबसाइट है। जो अपने सर्वर Tamil, Malayalam, Telugu Hollywood, Bollywood जैसी मूवी के कॉपी कंटेंट को होस्ट करती है। जिसे मूवी देखने दीवाने लोग एक क्लिक के साथ HD Quality जैसे 1080p, 720p फॉर्मेट में डाउनलोड कर सकते है। इस वेबसाइट को भारत सरकार कई बार बन्द कर चुकी है। क्योंकि इस वेबसाइट की टीम में काफी लोग है जो काफी Active रहते है। और यह ओरिजिनल मूवी कंटेंट के साथ-साथ जब भी कोई Movie रिलीस होने वाली होती है उसके रिलीस होने से पहले यह टीम Tamilrokers वेबसाइट पर उसको HD Quality जैसे 1080p, 720p फॉर्मेट में लीक कर देते है। इसलिए भारत सरकार इस साइट को कई बार बैन कर चुकी है। लेकिन जैसा कि हमने आपको बताया कि इस साइट की टीम काफी बड़ी है जो काफी एक्टिव रहते है। ऐसे में इस साइट को भारत सरकार जैसे ही बन्द करती है बैसे ही इस वेबसाइट की टीम अपने सारे डेटा को दूसरे नए डोमेन नाम पर पॉइंट कर देती है। और इस तरह भारत सरकार को इस वेबसाइट के बारे में पता नही चल पाता है। और Tamilrokers वेबसाइट कई बार बैन होने के बाद भी गूगल पर Available है। लेकिन किस डोमेन नाम से इसके बारे में आप नीचे जानेंगे हमने Tamilrokers वेबसाइट के 2019 के सारे डोमेन नाम की लिस्ट को दिया है।

TamilRockers Website का इतिहास (History Of In TamilRockers Website Hindi)

Tmairokers एक Torrent वेबसाइट है जो भारत के साथ-साथ पूरे देश मे काफी Popular हो चुकी है। बैसे Tamilrokers एक Bootle Recording नेटवर्क था। जिसकी शुरुआत 2011 में कई गयी थी। लेकिन इस वेबसाइट की Populaty होने और इस पर पिरेटेड मूवी डाउनलोड लिंक होस्ट होने लगे जिस कारण इस वेबसाइट को सार्वजनिक रूप से Toreent वेबसाइट बना दिया गया। शुरू में इस वेबसाइट पर Pubjabi, Telagu, Malayalam मूवी को डाउनलोड किया जा सकता है। लेकिन आज इस साइट साइट पर South, Hollywood, Bollywood, Dual Audio Movie को भी फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है। यह वेबसाइट की टीम पूरी तरह से Illegal तरीके से मूवी डाउनलोड लिंक अपने सर्वर पर होस्ट करती है जिस कारण भारत सरकार इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर को कई बार आदेश देकर Tamilrokers वेबसाइट को ब्लॉक करा चुकी है।

Download TamilRockers 2019 – Latest Tamil, Telugu Hindi Dubbed HD Movie

TamilRockers वेबसाइट पर आपको Tamil, Telagu, Malayalam, Hollywood Bollywood जैसी सभी Old और Latest Movie डाउनलोड लिंक अलग-अलग category में में मिल जाएंगे। जिन्हें आप बिलकुल फ्री में डाउनलोड कर सकते है। इस वेबसाइट पर अलग-अलग कैटेगरी में सभी new old मूवी डाउनलोड करने के लिंक फ्री में मिल जाते है इसलिए TamilRockers वेबसाइट भारत के साथ-साथ कई देशों में काफी पॉपुलर है। Google Analytic रिपोर्ट के अनुसार Tamil Download Movie और Latest Movie Keyword को लगभग 1 मिलियन से लेकर 10 मिलियन बार तक सर्च किया जा चुका है। जिससे आप खुद अंदाजा लगा सकते है कि यह कितना पॉपुलर वेबसाइट है। भारत सरकार के बन्द करने के बाद भी जब TamilRockers वेबसाइट की टीम नए डोमेन नाम पर डेटा पॉइंट करती तो कुछ ही दिनों में इस वेबसाइट के नए डोमेन नाम वेबसाइट पर काफी ट्रैफिक आने लगता है। लेकिन अक्सर इस वेबसाइट के डोमेन नाम बदलते रहते है इसलिए इसके सही डोमेन नाम का नाम पता लगाना ,मुश्किल हो जाता है. लेकिन अब आपको इसकी चिंता जरूरत नहीं है क्योंकि हमने नीचे TamilRockers वेबसाइट के  डोमेन लिस्ट के बारे में भी बताया है. 

TamilRocker Website New URL Links 2019

TamilRockers Pirated Website जो गैर कानूनी तरीके से अपने सर्वर पर मूवी के ओरिजिनल कंटेंट को कॉपी कंटेंट में प्रोवाइड कराती है। इसीलिए सरकार ने कई बार TamilRockers site को भी बैन कर दिया था। परंतु TamilRockers वेबसाइट की टीम पैसे कमाने और सरकार से बचने के लिए जैसे ही सरकार इनके डोमेन नाम वेबसाइट को बंद करती है बैसे ही यह टीम अपने सारे डेटा को नए डोमेन नाम पर होस्ट कर देते है। और इसके बारे में सरकार को पता भी नही चलता है। TamilRockers के 2019 के कुछ डोमेन लिस्ट को हमने नीचे दिया है। यदि आप TamilRockers से movies Download करना चाहते है तो सबसे पहले आपको इसके सही Domain का पता करना है तभी आप यहां से movie डाउनलोड कर पाएंगे Domain की पहचान आप नीचे से कर सकते है।

  1. TamilRockers.com
  2. TamilRockers.co
  3. TamilRockers.ph
  4. TamilRockers.vs
  5. TamilRockers.info
  6. TamilRockers.hn
  7. TamilRockers.ru
  8. TamilRockers.by
  9. TamilRockers.da
  10. TamilRockers.cc

 क्या TamilRockers वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना सही है ?

TamilRockers वेबसाइट एक pireted वेबसाइट है जो Illegal तरीके से मूवी डाउनलोड लिंक प्रोवाइड कराती है। अब इस स्थिति में क्योकि यह पिरेटेड वेबसाइट है इसलिए लोगो के दिमाग मे यह सवाल अक्सर परेशान करता है कि क्या इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना सही है या नही और अगर सही नही है तो क्यो नही है। तो चलिए अब इसके बारे में भी आपको बता दे की TamilRockers वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना बिल्कुल भी सही नही है क्योकि इस वेबसाइट को सरकार पूरी तरह से बैन कर चुकी है। अभी 2018 में पुलिस ने इस वेबसाइट के owener के रूप में कुछ लोगो को गिरफ्तार कर लिया था हालांकि जानकारी के बाद में इन्हें छोड़ दिया था। पुलिस इस वेबसाइट के owner की लगातार खोज करती रहती है लेकिन इस साइट के owner आज की Technology का use करके अपने और अपने वेबसाइट के बारे में पाता ही नही चलने देते है बैसे तो जो लोग फ्री में मूवी डाउनलोड करना चाहते है उन्हें TamilRockers काफी useful है लेकिन सरकार लगातार इस वेबसाइट के owner के साथ-साथ इस वेबसाइट से कौन मूवी डाउनलोड करता उस पर अपनी नजर बनाए हुए है ऐसे में यदि आप इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते पकड़े जाते है तो आपको जुर्माना के साथ-साथ सजा ही सकती है इसलिए हमारी वेबसाइट की पूरी टीम आपसे यही कहेगी की इस तरह की वेबसाइट से बिल्कुल भी मूवी डाउनलोड ना करे। और कुछ समय का इंतजार करके सिनेमा में ही मूवी देखे।

Note:– TamilRockers एक Torrent पिरेटेड वेबसाइट है इसलिए इस साइट से मूवी डाउनलोड करना कानून अपराध है। इसलिए हम आपसे यही कहेंगे कि इस इस तरह की किसी भी साइट मूवी डाउनलोड ना करे बाकी यह आर्टिकल हमारा आपकी बेहतर नॉलेज के लिए हम किसी भी कानूनी गतिविधियों का समर्थन नही करते है।

तो दोस्तों ये थी हमारी आज की पोस्ट जिसमे हमने Download TamilRockers 2019 – Latest Tamil, Telugu Hindi Dubbed HD MovieFree Hindi वेबसाइट के बारे में Detail में जाना। I Hope की आपको आज की पोस्ट में दी गयी जानकारी useful रही होगी। यदि आपको आज की इस पोस्ट में TamilRockers वेबसाइट के बारे में कुछ समझ नही आया हो या फिर आपको इस वेबसाइट के बारे में कुछ और जानना है तो आप हमसे कमेंट करके पूछ सकते है। इसके साथ ही यदि आपको TamilRockers वेबसाइट के बारे में दी गयी जानकारी useful रही हो तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर ज़रूर करे। ताकि दूसरे लोगो को भी TamilRockers वेबसाइट के बारे उचित और सही जानकारी मिल सके।

About the author

Haidar Raza khan

Hello My Name is Haidar Khan and I am the founder of OnlineHindiGuide Here on this blog I write about Blogging, SEO, Internet Tricks, Social Networking Site, Make Money Online And WordPress.

Leave a Comment